यूपी में योगी आदित्यनाथ ला रहे थे राम राज्य लेकिन आ गया रावण राज : आप


SUJEET KUMAR 09/06/2019 09:46:27
723 Views

Lucknow. अलीगढ़ में हुई मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले पर आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कानून व्यवस्था पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत पर पूरे देश में गुस्सा है, दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के बजाय भाजपा के मंत्री इस घटना पर मुस्करा रहे है, वहीं दूसरी तरफ भाजपा सांसद जेल में बंद रेप के आरोपी से मिलने जा रहे हैं।

09-06-2019095306aamaadmipart1

संजय सिंह ने कहा कि संवेदनहीनता की हद है क्या योगी और उनके ऐसे मंत्रियों के भरोसे बेटियों की सुरक्षा हो पायेगी ? उन्होंने प्रदेश सरकार से सवाल किया है कि आखिर कब रुकेगा यूपी में मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी का ये सिलसिला ? उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ राम राज्य ला रहे थे लेकिन आ गया रावण राज।

आप सांसद ने मांग की है कि इस जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द फांसी की सजा दिलाई जाये। जिससे बच्ची एवं उसके परिवार को न्याय मिल सके और ऐसे जघन्य अपराध करने वालों के मन में भय पैदा हो सके।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को राजधानी लखनऊ में अवध प्रांत के पदाधिकरियों के साथ बैठक कर संगठन की समीक्षा की, जल्द संगठन में बड़ा फेरबदल किया जायेगा। इसके साथ ही जुलाई माह में कार्यकर्ताओं के साथ दो दिवसीय संवाद कार्यक्रम किया जायेगा। 


बैठक में अवध प्रान्त अध्यक्षा ब्रज कुमारी, सचिव ब्रजेश तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी, सभाजीत सिंह, कोषाध्यक्ष अनुज पाठक सहित प्रांत के सभी जिला अध्यक्ष शामिल हुए।

Web Title: aam aadmi party sanjay singh uttar pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया