24 परगना: हिंसक झड़ाप में टीएमसी के एक और भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की मौत


ABHIMANYU VERMA 09/06/2019 10:14 AM
102 Views

24 Parganas. पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच सियासी जंग अब हिंसक रूप धारण कर चुकी है। प्रदेश के नॉर्थ 24 परगना में सत्ताधारी पार्टी टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई। जिसमें टीएमसी के एक और भाजपा तीन कार्यकर्ताओं की मौत की खबर है। वहीं, 5 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।  

three workers of the BJP and the a TMC die in violent clashes

इस घटना से पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। साथ ही इससे पश्चिम बंगाल से देश की राजधानी दिल्ली तक हड़कंप मचा हुआ है। देर रात भाजपा नेता मुकुल रॉय ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और उन्हें घटना के बारे में पूरी जानकारी दी। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा विधायक ने अखिलेश यादव को कहे अपशब्द, मायावती को बताया लालची

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल भाजपा नेताओं से फोन पर बात की और गृह सचिव राजीव गाबा को राज्यसरकार से संवाद करने के निर्देश दिए। शाह ने कार्यकर्ताओं को संयम बरतने समेत पश्चिम बंगाल भाजपा यूनिट को सतर्क रहने को कहा है। 

सूत्रों की मानें तो घटना की जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस पूरे मामले में राज्य सरकार से जवाब तलब किया है। गृह सचिव राजीव बाबा ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पूरी घटना में रिपोर्ट भेजने को कहा है। 

Web Title: three workers of the BJP and the a TMC die in violent clashes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया