मुख्य समाचार
 

नीतीश ने पीके को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 09/06/2019 13:28:31
666 Views

Patna. बिहार के सीएम और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी के लिए काम करने मामले में चुप्पी तोड़ी है। नीतीश ने कहा कि ममता बनर्जी से मुलाक़ात और उनके लिए काम करने के मामले में प्रशांत किशोर खुद जवाब देंगे। उनके अन्य दलों के लिए काम करने से मीडिया में भ्रम की स्थिति बन रही है। 

09-06-2019133510Nitishtellss1

जानकारी के मुताबिक रविवार को जेडीयू के होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रशांत किशोर शिरकत करने वाले हैं। वहीं, अधिवेशन से पहले नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के शामिल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर चुनावी अभियान में रणनीति बनाते हैं। उनकी कंपनी यह काम करती है। 

नीतीश ने आगे कहा कि यह सच है कि प्रशांत किशोर जेडीयू के सदस्य हैं लेकिन वो अलग-अलग नेताओं के लिए काम करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने आंध्र प्रदेश के चुनाव में भी काम किया है। 

यह भी पढ़ें:-...24 परगना: हिंसक झड़ाप में टीएमसी के एक और भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की मौत

उन्होंने कहा कि उनके इन कार्यों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। हालांकि नीतीश ने ये भी कहा कि प्रशांत को जो जिम्मेदारी जेडीयू से मिली है, उसे वो अपने ढंग से पूरा कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राजनीतिक रणनीतिकार और जेडीयू के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाक़ात की थी। जिसके बाद ये बात सामने आयी थी कि प्रशांत की कंपनी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मामत की पार्टी टीएमसी के लिए काम करेगी।   

Web Title: Nitish tells shocking statement on PK ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया