मुख्य समाचार
 

इस एक्ट्रेस के भाई ने रचाई शादी, दुल्हन की पहली तस्वीर आई सामने


NAZO ALI SHEIKH 09/06/2019 15:05:26
46 Views

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्यार का परवान चढ़ने के बाद स्टार कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं। प्यार में कुछ भी कर गुजरने का वाकया केवल फिल्मों तक ही सीमित नहीं है। रियल लाइफ में भी इसे देखा जा सकता है। मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने कोर्ट मैरिज करते हुए टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी रचा ली है। शादी के बाद दोनों ही कपल की खास तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। 

09-06-2019150810Theactresss1

राजीव सफेद रंग का कुर्ता तो चारू सुर्ख लाल रंग की साड़ी में लोगों का दिल जीत रही हैं। दोनों ही जोड़ी एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों ही एक दूसरे को सालों से डेट कर रहे थे। हालांकि, यह बात आपको नहीं मालूम होगी कि शादी से पहले चारू किसी और शख्स से भी प्यार करती थीं। यही नहीं उनकी सगाई भी हो चुकी थी, लेकिन किसी कारण से चारू की सगाई टूट गई। 

चारू 10 वर्षों से टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं। चारू ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' टीवी शो से की थी। इस शो के बाद चारू ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बाल वीर' जैसी कई शो में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई। लेकिन उनको सबसे अलग पहचान सीरियल 'मेरे अंगने में' काम करने के बाद मिल पाई। 

इस सीरियल में काम करने के दौरान ही चारू और को-एक्टर नीरज मालवीय के रिश्तों की चर्चा तेज हुई। चारू और नीरज मालवीय ने सीरियल में भाई-बहन का रोल निभाया था। यही नहीं दोनों ने 2016 में सगाई भी कर ली थी। बताया जाता है कि 2017 में दोनों ही शादी भी करने जा रहे थे। लेनिक आपस में किसी बात को लेकर मनमुटाव होने के कारण रिश्ता टूट गया।

09-06-2019150829Theactresss2

सुष्मिता सेन के भाई की बात करें तो चारू से पहले कृति सेनन की छोटी बहन नुपुर को डेट करने की खबरें सुर्खियां बनी थी। सुष्मिता के भाई राजीव मॉडल हैं। यह भी खबरें आ रही कि राजीव जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

राजीव की बॉडी एकदम परफेक्ट है, किसी हीरो से वह कम नहीं दिखते। हालांकि, जो भी हो भाई-बहन सुष्मिता सेन और राजीव की जिंदगी में इन दिनों प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है।

सुष्मिता ने रोहमन शॉल, राजीव और चारू असोपा की बेहद ही खूबसूरत फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। राजीव और चारू असोपा के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो रही हैं। 

Web Title: The actress s sister-in-law married the brother, got the first picture after becoming a bride ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया