मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

श्रीलंका पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ईस्टर बम ब्लास्ट के मृतकों को दी श्रद्धांजलि


ABHIMANYU VERMA 09/06/2019 15:08 PM
18 Views

New Delhi. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार पड़ोसी देश श्रीलंका पहुंचे। यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईस्टर सीरियल बम ब्लास्ट में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। नरेंद्र मोदी पहले विदेशी नेता हैं, जो ईस्टर बम ब्लास्ट के बाद श्रीलंका दौरे पर पहुंचे हैं। 

Prime Minister Narendra Modi arrived in Sri Lanka

मालदीव की यात्रा के बाद रविवार को श्रीलंका पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी का कोलंबो एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। इस दौरान श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर स्वागत के लिए मौजूद रहे। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि मुझे विश्वास है कि श्रीलंका फिर उठ खड़ा होगा।

यह भी पढ़ें:-...भारत -प्रशांत क्षेत्र में रखेंगे नई आर्थिक नींव: अमेरिका

Prime Minister Narendra Modi arrived in Sri Lanka

श्रीलंका के एक दिवसीय दौरे पर मोदी श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना, प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे और विपक्ष के नेता महिंदा राजपक्षे से मिलेंगे। देश की मुख्य तमिल पार्टी 'द तमिल नेशनल एलायंस के प्रतिनिधिमंडल के भी प्रधानमंत्री मोदी से मिलने की संभावना है।

बता दें कि दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अपनी पहली विदेश यात्रा के तहत मालदीव और श्रीलंका पहुंचे हैं। इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री मालदीव पहुंचे थे। जहां पाकिस्तान पर परोक्ष हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र प्रायोजित आतंकवाद मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया और इससे निपटने के लिए वैश्विक नेताओं से एकजुट होने की अपील की।

Web Title: Prime Minister Narendra Modi arrived in Sri Lanka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया