मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जन्म के दौरान गोद में खिलाने वाली नर्स राजम्मा से मिले राहुल गांधी


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/06/2019 16:21 PM
13 Views

Thiruvananthapuram. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दौरे के तीसरे दिन कोझिकोड में रोड शो किया। इस दौरान राहुल गांधी ने एक सेवानिवृत्त नर्स राजम्मा से भी मुलाकात की। दरअसल जिस अस्पताल में राहुल गांधी का जन्म हुआ था,ये नर्स वहीं कार्यरत थीं और उनके मौजूदगी राहुल का जन्म हुआ था।

Rahul Gandhi from Nand Rajmma, who is feeding in the lap during birth

राहुल ने राजम्मा को लगाया गले

राहुल गांधी ने गोद में खिलाने वाली 72 वर्षीय सेवानविृत्त नर्स राजम्मा ववाथिल का हाथ पकड़कर उन्हें लगे लगाया,इसके साथ ही उनके परिजनों से मुलाकात की। ये सभी लोग अति​थि गृह में राहुल गांधी से मिलने के लिए आए ​थे।

राहुल का जन्म होली फैमिली अस्पताल में हुआ था 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म दिल्ली के होली फैमिली अस्पताल में 19 जून 1970 को हुआ था। उस समय होली अस्पताल में नर्स राजम्मा एक प्रशिक्षु नर्स के तौर पर वहां राहुल गांधी की देखभाल की थी। जब राजम्मा ने बताया कि उनके सामने राहुल का जन्म हुआ और नवजात राहुल को उन्होंने ही अपने हाथों में उठाया था तब मुस्कराते हुए राहुल उनकी बात ध्यान से सुनते रहे। 

राहुल ने दोबारा मिलने का किया वादा

सेवानिवृत्त नर्स राजम्मा ने राहुल गांधी को कटहल के चिप्स और मिठाई भेंट की जो अपने हाथों सेे बनाई थी। राहुल ने राजम्मा को दोेबारा मिलने का वादा किया। नस राजम्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें राहुल से मिलकर बहुत खुशी हुई,और पुरानी यादें ताजा हो गईं।

 

Web Title: Rahul Gandhi from Nand Rajmma, who is feeding in the lap during birth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया