मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

पूर्व सांसद शीला गौतम के निधन पर मुख्यमंत्री दुःखी, शोक व्यक्त किया 


RAJNISH KUMAR 09/06/2019 17:09:58
59 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी से अलीगढ़ की चार बार सांसद रह चुकीं शीला गौतम का निधन हो गया। 88 वर्षीया शीला गौतम करीब छह महीने से बीमार चल रही थीं। सांस में तकलीफ के कारण उनको दिल्ली में पीएसआरआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन की सूचना से अलीगढ़ में शोक की लहर दौड़ गई। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है।

09-06-2019171203SheelaGautam1

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शीला गौतम एक अत्यन्त लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थीं। उन्होंने चार बार लोक सभा में अलीगढ़ संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था। वे हमेशा अपने क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहती थीं। गरीब और असहाय जनता की समस्याओं के समाधान के लिए वे हमेशा संघर्षशील रहीं।

09-06-2019171207SheelaGautam2

उनके निधन से जनता ने अपना एक सच्चा हितैषी खो दिया है। उनकी कमी की भरपायी नहीं की जा सकती। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शीला गौतम के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है।

 

Web Title: Sheela Gautam Ka Nidhan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया