मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

कानपुर: मौलाना पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार


ABHIMANYU VERMA 10/06/2019 08:19 AM
62 Views

Kanpur. यूपी में मासूमों के साथ बर्बरता की घटनायें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अलीगढ़ में मासूम बच्ची की निर्मम हत्या का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ कि कानपुर में एक नाबालिक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। यह आरोप एक मौलाना के पर लगा है। वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Maulana accused of raping a minor girl in Kanpur

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के मछरिया इलाके का है। जहां पर पीड़ित नाबालिग मदरसे में ही आलिम आरबी का कोर्स कर रही थी।

आरोप है कि रविवार को मदरसे में कोई नहीं था। इस दौरान मौलाना नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और उसने लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दे दिया। 

यह भी पढ़ें:-...खेत में झूलती मिली लापता मासूम, रेप के बाद हत्या की आशंका

जिसके बाद नाबालिग लड़की ने किसी तरह से मौलाना के चंगुल से खुद को बचाकर अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। वहीं, नाबालिग के साथ हुए इस जघन्य अपराध के बारे में जानकर उसके परिजनों के होश उड़ गए। 

पीड़िता के परिजनों की ओर से एफ़आईआर दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। 

Web Title: Maulana accused of raping a minor girl in Kanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया