लड़कियों के साथ रंगरेलियां मनाते नजर आए स्टडी टूर पर गए बिहार के विधायक, विडीयो वायरल


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/06/2019 09:13 AM
693 Views

New Delhi. सफेदपोश नेताओं के काले कारनामें अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला मणिपुर में सामने आया है। जहां बिहार के चार विधायक लड़की के साथ रंगरेलिया मनाते नजर आए। इसका एक विडियो जारी होने के बाद वहां की स्थानीय मीडिया में यह खबरें चल रही है। ये विधायक वहां स्टडी टूर पर गए थे। इस दल में आरजेडी, जेडीयू और बीजेपी के विधायक शामिल हैं। 

Legislator of Bihar , who went on a study tour, celebrated the choreography with the girls, the video was viral
मणिपुर की स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार प्रांत से चार विधायकों का दल भारत म्यांमार सीमा पर गया था। 
यहां के मोरेह शहर में ये विधायक एक लड़की के साथ जबरदस्ती नाचते हुए एक कैमरे में कैद हो गए। 
वायरल हुए वीडियो में विधायक लड़कियों के साथ दिन के उजाले में नाचते हुए नज़र आ रहे हैं। नाचते हुए वह अचानक मुड़ते हैं और वहां मौजूद लड़की को जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश कर रहे हैं। 
एक विधायक तो लड़की के कंधे पर हाथ रखे नजर आए हलांकि लड़की बार बार उनका हाथ हटाने की कोशिश करती नजर आई। 
बता दें कि बिहार के विधायक यदुवंश कुमार यादव तीन अन्य विधायकों के साथ एक जून को बिहार विधान सभा की आंतरिक संसाधन और केंद्रीय सहायता पर समिति सदस्य के तौर पर मोरेह के दौरे पर गए थे।
पिपरा (सुपौल) विधानसभा क्षेत्र से विधायक और समिति के अध्यक्ष यादव ने विधायकों की टीम का नेतृत्व किया, जिसमें भाजपा के विधायक सचिन प्रसाद सिंह, जद (यू) के विधायक राज कुमार राय और राजद के विधायक राजा पाकर शामिल थे।
इन सदस्यों ने एनडीए सरकार की एक्ट ईस्ट पॉलिसी के तहत उठाए जा रहे विकास कार्यक्रम का जायजा लेने के लिए मणिपुर का दौरा किया था।

यह भी पढ़े...कानपुर: मौलाना पर लगा नाबालिग से रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

Web Title: Legislator of Bihar , who went on a study tour, celebrated the choreography with the girls, the video was viral ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया