मुख्य समाचार
 

दिग्गज एक्टर की हुई मौत, सलमान खान के साथ कर चुके हैं हिट फिल्म


NAZO ALI SHEIKH 10/06/2019 10:40:46
69 Views

Mumbai. बॉलीवुड में एक के बाद एक दिग्गजों की लगातार मौत से पूरा बॉलीवुड सदमें में हैं वहीं कल रात एक और बुरी खबर आई कि एक्टर, डायरेक्टर और राइटर गिरीश रघुनाथ कर्नाड का 81 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 

10-06-2019104326Veteranactor1

इस खबर के फैलते ही पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूब गया। बता दें की गिरीश लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था साथ हीं उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। काफी समय से वह अस्पताल में भर्ती थे। 

यह भी पढ़ें... पूर्व सांसद शीला गौतम के निधन पर मुख्यमंत्री दुःखी, शोक व्यक्त किया

गिरीश के निधन से बॉलीवुड में सभी सदमें में है और सभी ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। गिरीश ने बॉलीवुड के साथ साउथ में भी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। गिरीश की आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' थी। 

10-06-2019104347Veteranactor2

गिरीश शुरुआत से ही थिएटर में काम करते थे। गिरीश कर्नाड को 1978 में रिलीज हुई फिल्म 'भूमिका' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था। उन्हें 1998 में साहित्य के प्रतिष्ठित ज्ञानपीठ अवॉर्ड से नवाजा गया था। गिरीश कर्नाड को कर्मशिल सिनेमा में काम करने के लिए भी जाना जाता है । 

Web Title: Veteran actor s death, starring Salman Khan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया