राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार यात्रियों की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 10/06/2019 10:57:08
110 Views

Kanpur. दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर बलरई रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार यात्रियों की मौत हो गयी। वे सभी आपस में रिश्तेदार बताए जा रही हैं। हादसा उस समय हुआ जब अवध एक्सप्रेस को लूप लाइन पर रोक कर राजधानी एक्सप्रेस को गुजारा जा रहा था। 

10-06-2019110036Fourpassenger1
मिली जानकारी के अनुसार में मुजफ्फरपुर से बांद्रा जा रही अवध एक्सप्रेस सोमवार सुबह इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पहुंची जहां राजधानी एक्सप्रेस को क्रास कराने के लिए उसे रोका गया। इसी दौरान गर्मी के चलते तमाम यात्री ट्रेन से उतर कर खड़े हो गए। कानपुर से सूरज जा रहे चार लोग भी इसी दौरान लाइन किनारे खड़े हो गए। 
शायद उन्हें यह अंदाजा नहीं हो पाया कि वे जिस स्थान पर खड़े हैं वहां से वह ट्रेन की चपेट में आ सकते हैं। यही वजह रही है ट्रेन की चपेट में आने से उन चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गए। 

10-06-2019110105Fourpassenger2
कानपुर के गुजैनी निवासी यशवंत ने बताया कि चारों उसके रिश्तेदार हैं। चारों सूरज जाने के लिए कानपुर से ट्रेन पर सवार हुए थे। 
मृतकों की पहचान जीतू पुत्र राजेंद्र गौतम, पिंटू पुत्र शांति, गोरेलाल पुत्र जमाहिर लाल व सुरेंद्र कुमार पुत्र भैया लाल के रूप में हुई है। ये सभी जुगराजपुर जनपद कौशांबी के रहने वाले थें जो आपस में रिश्तेदार थें। 

यह भी पढ़े...पश्चिम बंगाल हिंसा: ममता सरकार का केंद्र को जवाब- स्थिति नियंत्रण में

Web Title: Four passengers die after being hit by the Rajdhani Express ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया