कैप्टन से तनाव के बीच राहुल-प्रियंका से मिलने पहुंचे सिद्धू, सौंपा पत्र


ABHIMANYU VERMA 10/06/2019 14:34:26
43 Views

New Delhi. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच खिंचतान जारी है। दोनों नेताओं के बीच का विवाद अब शीर्ष नेतृत्व तक जा पहुंचा है। दरअसल, विभाग बदले जाने से नाराज सिद्धू ने सोमवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रियंका गांधी से मुलाकात की और उन्हें पत्र सौंपा है।

10-06-2019144719Angrytransfor1

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और अहमद पटेल के साथ मुलाकात की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को खत सौंपा है और उन्हें हालात से अवगत कराया है। हालांकि, अभी तक ये बात साफ नहीं हो पायी है कि आखिर खत में क्या लिखा है। 

10-06-2019144748Angrytransfor2

गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर ने अपने मंत्रियों के विभागों में फेरबदल किया गया था। जिसमें सिद्धू का विभाग बदलकर उन्हें बिजली व अक्षय ऊर्जा विभाग की जिम्मेदारी दे दी गयी थी। बताया जा रहा है कि सिद्धू नए विभाग से खुश नहीं हैं और पुराना विभाग ही लेना चाहते हैं। इससे पहले सिद्धू के पास स्थानीय निकाय और पर्यटन व सांस्कृतिक विभाग था। 

Web Title: Angry transforming ministry Navjot Singh Sidhu meets Rahul-Priyanka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया