हार के साथ विवादों में घिरी ऑस्ट्रेलिया, एडम जम्पा पर बॉल टेंपरिंग का शक


ABHIMANYU VERMA 10/06/2019 16:08:54
79 Views

New Delhi. आईसीसी विश्व कप 2019 के 14वें मुक़ाबले में रविवार को भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 36 से करारी मात दी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया ये मैच बेहद रोमांच से भरा रहा। जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार खेला दिखाया। वहीं, हार के साथ ही ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर विवादों में घिरती नजर आ रही है।

10-06-2019161509Australianspi1

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा बॉल टेंपरिंग के शक के घेरे में हैं। जम्पा को मैच के दौरान पेंट की जेब से कुछ निकालकर बॉल को रगड़ते हुए देखा गया। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को ऐसा करते मैच के 14वें और 23वें ओवर में देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर करके लोग जाम्पा पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगा रहा हैं। 

यह भी पढ़ें:-...इंटरनेशनल क्रिकेट को युवराज का अलविदा

हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टी नहीं हुई है और न ही मैच रेफरी और आईसीसी की तरफ से इस बारे में किसी तरह को कोई बयान जारी किया गया है।

गौरतलब है कि साल 2018 में केपटाउन टेस्ट के दौरान उस समय के मौजूदा कप्तान स्टीव स्मिथ, उप-कप्तान डेविड और कैमरुन बैनक्राफ्ट पर बॉल टेंपरिंग का आरोप लगा था जिसे इन तीनों खिलाड़ियों ने स्वीकार कर लिया था। वहीं, इस घटना ने एक बार फिर फिर से क्रिकेट फैंस के मन में सैंडपेपर कांड की यादें जाता हो गई है। 

Web Title: Australian spin bowler adam-zamp suspects ball tempering ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया