एनसीपी नेता शरद पवार ने ईवीएम और वीवीपैट को लेकर दिया बड़ा बयान


RAGHVENDRA CHAURASIA 10/06/2019 18:32:16
55 Views

Mumbai. एनसीपी नेता शरद पवार ने ईवीएम और वीवीपैट को लेकर बड़ा बयान दिया है। शरद पवार ने कहा कि समस्या ईवीएम या वीवीपैट को लेकर नहीं है जहां लोग वोट करते हैं, समस्या अंतिम मतगणना के समय चुनाव अधिकारी और मशीन को लेकर है। पवार ने कहा कि हम इस मुद्दे की गहराई में जा रहे हैं। एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा ईवीएम को लेकर हम तकनीकी विशेषज्ञों और विपक्ष के सदस्यों से दिल्ली में बात करेंगे। 

10-06-2019183503NCPleaderSha1

शरद पवार ने कहा हमें ऐसा नहीं होने देना चाहिए

एनसीपी नेता शरद पवार ने कहा कि यदि लोगों को ऐसा लगता है कि जो वोट वह दे रहे हैं वह उनकी पसंद के प्रत्याशी को नहीं जा रहा है, तो ऐसे में हो सकता है कि अभी वह शांत हों,लेकिन भविष्य में वह कानून हा​थ में ले सकते हैं। हमें ऐसा नहीं होने देना चाहिए।

आपको बता दें कि इससे पहले शरद पवार फेसबुक लाइव के जरिए पीएम मोदी के घर में घुसकर मारने वाले बयान की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि आतंकियों के खिलाफ जो कार्रवाई हुई वह कश्मीर में हुई, न कि पाकिस्तान में। पवार ने कहा सांस्कृतिक व संम्प्रदाय ने भाजपा को राजनीतिक फायदा पहुंचाया।
 

 

Web Title: NCP leader Sharad Pawar made big statement about EVM and VVPAT ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया