मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे सीएम योगी, भेंट में दी ये खास चीज


ABHIMANYU VERMA 11/06/2019 07:59:31
284 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचकर उनका हालचाल जाना और कुंभ की पुस्तिका भेंट की। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी वहां मौजूद थे।

11-06-2019080802CMYogimeets2

बता दें कि पूर्व सीएम मुलायम सिंह की तबीयत खराब होने पर उन्हें लखनऊ के ही लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि ब्लड शुगर लेवल काफी बढ़ने के बाद मुलायम सिंह को जरूरी टेस्ट्स के लिए भर्ती करवाना पड़ा था। वहीं, स्थित‌ि सामान्य होने के बाद देर रात लगभग दो बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें:-...सीएम योगी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले पत्रकार की पत्नी पहुंची सुप्रीम कोर्ट

11-06-2019080944CMYogimeets4

कुछ दिनों पहले भी मुलायम अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब उनका हालचाल पूछने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात की फोटो भी वायरल हुई थी। 

11-06-2019080856CMYogimeets3

 

Web Title: CM Yogi meets Mulayam Singh Yadav on his house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया