मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

ममता का दावा- शनिवार को हिंसा में 5 नहीं 2 लोगों की हुई थी मौत


ABHIMANYU VERMA 11/06/2019 09:59:51
72 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हिंसा भड़काने और फर्जी खबरें फैलाकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश का आरोप लगाया है। ममता ने कहा है कि शनिवार को हुई हिंसा में दो लोग मारे गये थे और भाजपा का पांच लोगों के मारे जाने का दावा झूठा है।

11-06-2019100750MamtaBanerjee1

ममता ने आरोप लगाया कि भाजपा हिंसा भड़काने और फर्जी खबरें फैलाकर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि टीएमसी बंगाल को एक और गुजरात नहीं बनने देगी। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से भेजे परामर्श को उन्होंने 'पर्दे के पीछे का खेल' करार दिया। 

सीएम ने कहा कि वे (भाजपा) सोशल मीडिया के जरिये से फर्जी खबरें फैलाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं। केंद्र सरकार और भाजपा के कार्यकर्ता प्रदेश में हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। वह बंगाल को एक और गुजरात नहीं बनने देंगी।  

यह भी पढ़ें:-...सुषमा स्वराज ने राज्यपाल बनाए जाने की अटकलों को किया खारिज

मेरी आवाज़ दबाने की योजना: ममता

सीएम ममता ने मीडिया पर भी भाजपा के इशारे पर गलत खबरें प्रसारित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कुछ केंद्रीय नेताओं के इशारे पर भाजपा साजिश के तहत पश्चिम बंगाल के दार्जीलिंग और जंगलमहल इलाकों में हिंसा फैलाने की कोशिश कर रही है। 

टीएमसी प्रमुख ने कहा कि यह सुनियोजित खेल है। भाजपा का प्लान उनकी आवाज दबाने की है। उन्होंने कहा कि उन्हें (भाजपा को) पता है कि देश में उनके खिलाफ आवाज उठाने वाली एक मात्र शख्सियत ममता बनर्जी हैं। उनकी सरकार गिराने की साजिश सफल नहीं होगी। 

Web Title: Mamta Banerjee said that on Saturday 2 people died in violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया