घाटी के शोपियां में सुरक्षाबलों बलों से मुठभेड़ में ढेर हुए दो आतंकवादी


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/06/2019 10:07:06
89 Views

Srinagar. कश्मीर घाटी से आतंकियों के सफाए के लिए सेना का मिशन आल आउट जारी है। मंगलवार भोरपहर घाटी के शोपियां जिले के अवनीरा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए गए। मारे गए दोनों आतंकियों के पास से बड़ी तादात में गोली बारूद बरामद हुआ है। दोनों आतंकी आईएसआईएस की कश्मीर शाखा आईएसजेके समूह से ताल्लुक रखते थे। इलाके को खाली कराते हुए सेना तलाशी अभियान चला रही है। 

11-06-2019101243Twoterrorists1
जम्मू कश्मीर से आतंकियों पूरी तरह खत्म करने के लिए संकल्पित सेना का अभियान लगातार जारी है। इसी कड़ी में सुरक्षा बलों को सोमवार देर रात घाटी के शोपियां के अवनीरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। 
पुलिस और सुरक्षाबलों के संयुक्त दल ने इलाके की घेराबंदी कर ली। इसके बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। 

11-06-2019101316Twoterrorists2
आतंकियों के दिखने के बाद जवानों ने चेतावनी देने के लिए कुछ वार्निंग शॉट फायर भी किए। आतंकियों ने आत्म समर्पण के बजाए सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया। 

11-06-2019101431Twoterrorists3
सुरक्षा बलों के मुताबिक इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च आपरेशन चला रखा है। 
सुरक्षाबलों के मुताबिक दोनों आतंकवादी इस्लामिक स्टेट के कश्मीरी संगठन से जुड़े थें। दोनों के नाम क्रमश: आदिल और शकीर बताए जा रहे हैं ये शोपियां के ही रहने वाले थे। 

यह भी पढ़े...राज्यपाल बनाए जाने की अटकलों का सुषमा स्वराज ने किया खंडन

 

 

 

 

Web Title: Two terrorists killed during encounter in Shopian ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया