सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार 3 के विनर बने पंजाब के आफताब सिंह


SHRADDHA SAHU 11/06/2019 10:28:46
61 Views

Mumbai. कलर्स चैनल का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार 3 को आखिरकार उसका विनर मिल ही गया। शनिवार रात रिऐलिटी टेलिविजन शो ‘राइजिंग स्टार 3’ का फिनाले एपिसोड था जिसमें पंजाब के 12 साल के गायक आफताब सिंह ने जीत ​की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। 

11-06-2019103708AftabSinghof1

पिछले दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए राइजिंग स्टार के मंच पर पहुंचे थे। इस दौरान आफताब ने बताया कि वह सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और वह भविष्य में सलमान के लिए गाना गा ना चाहते है। 

आफताब ने कहा, उन्हे फाइनलिस्ट में से एक होने की जरा भी उम्मीद नहीं थी। यह एक सपने के सच होने जैसा है। यह जीत उनके लिए बहुत मायने रखती है। 

आफताब ने कहा, मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। मैं एक अमीर परिवार से ताल्लुक नहीं रखता। मैंने अपने पिता की मेहनत देखी है। उन्होंने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए बहुत कुछ किया है। यह मेरी जीत नहीं है यह उनकी जीत है।

11-06-2019103730AftabSinghof2

आफताब से जब पूछा गया कि वह 10 लाख रुपए का क्या करेंगे? तब आफताब ने कहा- वह इस प्राइज मनी को अपने पिता को देंगे। ताकि वह उसकी बहन की शादी में इसे खर्च कर सके।

यह भी पढ़े...राज्यपाल बनाए जाने की अटकलों का सुषमा स्वराज ने किया खंडन

Web Title: Aftab Singh of Punjab's Siegeing Reality show Rising Star 3 winner ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया