मुख्य समाचार
 

नशा सत्ता का : सांसद ने जड़ दिया सिपाही को थप्पड़, दी वर्दी उतरवाने की धमकी 


GAURAV SHUKLA 11/06/2019 11:11:55
46 Views

Lucknow. यूपी में भाजपा नेता किस कदर सत्ता के नशे में चूर हैं इसकी एक बानगी धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में देखने को मिली है। यहां भाजपा सांसद रेखा वर्मा पर सिपाही को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है। इस घटना को लेकर लखीमपुर के मोहम्मदी कोतवाली में तैनात सिपाही श्याम सिंह ने मुकदमा लिखवाने के लिए कोतवाली में तहरीर भी दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है। 

11-06-2019111245bjpsanadnej1
बकौल सिपाही श्याम सिंह सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी में बीजेपी के एक समारोह से वापस जा रही थी। इस दौरान कोतवाली पुलिस की एक गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी। लेकिन धौरहरा सांसद ने बीच रास्ते में ही स्कॉर्ट के सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं सत्ता के मद में चूर सांसद महोदया ने वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे डाली। 

11-06-2019111256bjpsanadnej2
श्याम सिंह के अनुसार 9 जून को जब वह स्कॉर्ट ड्यूटी पर थे तो रेखा वर्मा ने अकारण ही उन्हें अपमानित किया और थप्पड़ जड़ते हुए चलते बनीं। इस संबंध में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि सांसद रेखा वर्मा का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। उनका कहना है कि मोहम्मदी कोतवाली की पुलिस अवैध खनन करवा रही है। जिस मामले में कार्रवाई को लेकर शासन को लिखा गया है। पुलिस अपने बचाव में इस तरह की बातें कर रही है। 

Web Title: bjp sanad ne jad diya sipahi ko thappad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया