तलाकशुदा महिला की ईंट से कुचलकर निर्मम हत्या


DEEP KRISHAN SHUKLA 11/06/2019 11:12:36
69 Views

Kanpur. अनवरगंज में ईंट से कुचलकर एक तलाकशुदा महिला की हत्या कर ​दी गयी। उसका शव उसी के घर में क्षत विक्षत अवस्था में पड़ा पाया गया। महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से घटनास्थल पर सुरागकशी की। उसकी पहचान पूर्व पार्षद की तलाकशुदा बेटी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

11-06-2019112104Ruthlessmurde1
मिली जानकारी के अनुसार सपा की पूर्व पार्षद नफीसा बानो की 34 वर्षीय बेटी सैला परवीन का विवाह शाकिर के साथ हुआ था। 
एक साल पहले उन दोनों का तलाक हो गया था जिसके बाद से सैला अपनी मां नफीसा के साथ ही रह रही थी। उसके दो बच्चे साकिब और अस्सलाम अपने पिता शाकिर के साथ दलेल पुरवा में रहते हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक देर रात सैला के घर से शोर शराबा सुनाई दिया। 
जब लोग उसके दरवाजे पहुंचे तो गेट पर ताला लटक रहा था। ताला तोड़ने पर जब लोगों ने खून से लथपथ हालत में उसका शव पड़ा देखा तो उनके होश उड़ गए। 

11-06-2019112122Ruthlessmurde2
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की पृष्ठभूमि में अवैध संबंधों की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक सैला के किसी व्यक्ति से अवैध संबंध थे। 
दोनों को रंगे हाथ पकड़ने के बाद ही पति शाकिर ने उसे तलाक दे दिया था। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को शाकिर दोनों बच्चों के साथ सैला के घर आया था। 
आरोप है कि उसी ने सैला की हत्या की और फिर फरार हो गया। हकीकत क्या है यह तो पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की पड़ताल कर रही है। 

यह भी पढ़े...घाटी के शोपियां में सुरक्षाबलों बलों से मुठभेड़ में ढेर हुए दो आतंकवादी

 

 

 

Web Title: Ruthless murdered by divorced woman's brick ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया