गब्बर को आई चोट टीम इंडिया की बढ़ सकती है मुश्किलें


SUJEET KUMAR 11/06/2019 11:16:26
80 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में शानदार बल्लेबाजी करने वाले टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी। जो टीम इंडिया के लिए मुश्किल का सबब बन गई है। उनकी चोट अब भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।

11-06-2019112143shikhardhawan1

धवन ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रन की बेहतरीन पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। इस पारी के दौरान धवन को तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद लगी थी। इसके बाद वह चोट के कारण क्षेत्ररक्षण के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह रवींद्र जडेजा ने पूरे 50 ओवर फील्डिंग की।  

खबरों की माने तो धवन के अंगूठे की सूजन एक दिन बाद भी कम नहीं हुई। इस कारण मंगलवार को उनके अंगूठे का स्कैन कराया जाएगा, जिससे उन्हें लगी चोट की गंभीरता का पता चल सके। स्कैन के बाद फिजियो पैट्रिक फरहार्ट न्यूजीलैंड के खिलाफ अगले मैच में उनके खेलने पर फैसला करेंगे। भारत और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच गुरुवार को ट्रेंटब्रिज में मैच होगा। भारतीय टीम उम्मीद कर रही होगी कि धवन के अंगूठे में फ्रेक्चर नहीं हो। 

 

Web Title: shikhar dhawan to undergo scans on tuesday ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया