झांसी: केरला एक्सप्रेस में गर्मी से 3 यात्रियों की मौत


ABHIMANYU VERMA 11/06/2019 11:42:20
78 Views

Jhansi. उत्तर भारत समेत देश के अन्य इलाकों में पड़ रही भीषण गर्मी ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा रखा है। लोग गर्मी से राहत के लिए अब मानसून की राह देख रहे हैं। इसी बीच झांसी में गर्मी की वजह से ट्रेन में 3 यात्रियों की मौत का मामला सामने आया है। 

11-06-20191151483passengersd1

जानकारी के मुताबिक निजामुद्दीन से त्रिवेंद्रम जा रही केरला एक्सप्रेस की स्लीपर कोच में झांसी से ग्वालियर के बीच भीषण गर्मी से 4 यात्री की तबियत बिगड़ गई। जिसमें 3 यात्रियों की मौत हो गयी। जबकि एक यात्री को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये सभी यात्री एस-8 व एस-9 कोच में थे और आगरा से कोयम्बटूर जा रहे थे। 

मृतकों की पहचान तमिलनाडु के नीलगिरी के 80 साल के पाची अप्पा पलानी स्वामी, 69 साल के बालाकृष्णन रामास्वामी और कोयंबटूर के 71 साल के चिन्नारे के रूप में हुई है। मृतक के साथी यात्रियों ने बताया कि 10 दिन पहले वे सभी 68 लोग तमिलनाडु से वाराणसी और आगरा घूमने आए थे। 

यह भी पढ़ें:-...राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार यात्रियों की मौत

मृतकों के शव को झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतारा गया है। फिलहाल अभी शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। वहीं, डीआरएम नीरज अम्बष्ठ ने बताया कि मंगलवार को सभी शवों को केरल एक्सप्रेस के लगेज वैन से ताबूत में कोयम्बटूर भेजा जाएगा। 

बता दें कि इससे पहले पांच जून को कुशीनगर एक्सप्रेस के जनरल कोच में यात्रा के दौरान राजेश गुप्ता नाम के शख्स की गर्मी की वजह से मौत हो गई थी। वहीं, एक जून को बांदा सीता नाम की लड़की की मौत संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में हो गई थी। 

Web Title: 3 passengers die from heatstroke in Kerala Express ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया