मुख्य समाचार
 

तीन नाबालिग लड़कियों का अपहरण, मुकदमा दर्ज में पुलिस ने की आनाकानी


SHRADDHA SAHU 11/06/2019 13:42:21
44 Views

Varanasi.वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में तीन नाबालिग लड़कियों का अपहरण का मामला सामने आया। सोमवार की सुबह बाइक सवारो ने घर के बाहर से ही ब​च्चियों को उठा लिया। लड़कियों के परिजन सारनाथ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंचे लेकिन पुलिस ने उन्हे फटकार दिया। परिजनों ने इसकी सूचना राज्यमंत्री अनिल राजभर से की ।

पुलिस ने राज्यमंत्री के हस्तक्षेप के पश्चात कार्यवाही की और अपहरणकर्ता शुभम शर्मा और उसके दोस्त के खिलाफ देर रात 8 बजे अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। अभी तक तीनों बच्चियों के अपहरण की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है और ना ही उनका कुछ मालूम हो पाया है। 

​मिली जानकारी के मुताबित तिलमापुर निवासी युवक सुबह करीब चार बजे वह लघुशंका करने के लिए उठे थे तब उन्होने देखा कि शुभम और उसके दोस्त ने जबरदस्ती उसकी 13 वर्षीय बहन और मोहल्ले की ही 15 वर्षीय और 12 वर्षीय बच्ची को ले जा रहे थे। स्थानीय युवक ने शोर मचाया तब तक वे बाइक से फरार हो चुके थे। जब तीनों बच्चियों के परिजन शुभम के घर पूछताछ करने गए तो शुभम की मॉ ने खुब  गालीगलौज करने लगी।


एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने कहा पुलिस जॉच पडताल में लगी है। वह आरोपी शुभम के कॉल डिटेल के जरिए तीनों बच्चियों का पता लगा रहे है। 

यह भी पढ़े...रिकवर हुआ अमिताभ बच्चन का हैक्ड अकाउंट, किया अपना पहला ट्वीट

Web Title: Three minor girls abduct, police complaint in case of complaint ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया