मुख्य समाचार
 

विवादित पोस्टर: कैलाश विजयवर्गीय ने पकड़ी ममता बनर्जी की गर्दन


ABHIMANYU VERMA 11/06/2019 14:17:20
56 Views

Bhopal. पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में तनाव बढ़ता जा रहा है। दोनों दलों के कार्यकर्ता एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। इसी बीच भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की एक होर्डिंग सबसे ज्यादा चर्चाओं में है। 

11-06-2019143232Disputedposte1

दरअसल, पश्चिम बंगाल में भाजपा का परचम लहराने वाले कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को अपने गृह नगर इंदौर पहुंचे। जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं, विजयवर्गीय के स्वागत के लिए एयरपोर्ट से शहर को जोड़ने वाले रास्ते में होर्डिंग लगाई गयी। जिसमें कैलाश विजयवर्गीय एक तेंदुए का गला पकड़कर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...ममता का दावा- शनिवार को हिंसा में 5 नहीं 2 लोगों की हुई थी मौत

दिलचस्प बात यह है कि इस पोस्टर में तेंदुए का चेहरा हटाकर उसकी जगह पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का चेहरा लगा दिया गया है। जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है। 

11-06-2019143321Disputedposte3

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय को लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल की ज़िम्मेदारी सौंपी गयी थी और काफी हद तक उन्होंने अपनी ज़िम्मेदारी को बखूबी निभाया। पश्चिम बंगाल में भाजपा को लोकसभा चुनाव में 18 सीटें मिली है। जबकि 2014 के चुनाव में महज 2 ही सीटें मिली थीं। 

Web Title: Disputed poster Kailash Vijayvargiya caught Mamata Banerjee's neck ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया