मुख्य समाचार
 

इन्सेफेलाइटिस से बच्चों की मौतों पर अश्विनी चौबे का अजीबो-गरीब बयान


ABHIMANYU VERMA 11/06/2019 15:47:10
52 Views

Patna. बिहार के मुजफ्फरपुर में इंसेफेलाइटिस (एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रॉम) से बच्चों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इससे अब तक 38 बच्चों की मौत हो चुकी है। वहीं, इस मामले में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेहद चौंकाने वाला बयान सामने आया है। 

11-06-2019160658AshwiniChaube1

अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि मुजफ्फरपुर में बच्चों की मौत दुखद घटना है। चुनाव की वजह से अधिकारी व्यस्त हो गाए थे, जिसकी वजह से जागरूकता की कमी रह गई। उन्होंने कहा कि अगर बिहार सरकार केंद्र सरकार से मदद मांगेगी तो केंद्र सरकार पूरी मदद करेगा। चौबे का यह बयान पटना के आईजीआईएमएस में एक कार्यक्रम के दौरान सामने आया। 

यह भी पढ़ें:-...नीतीश ने पीके को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, मचा हड़कंप

वहीं, सीएम नीतीश ने इस मामले में कहा है कि बच्चों की मौत पर सरकार चिंतित है और इससे कैसे निपटा जाए इस पर काम चल रहा है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने सोमवार को सफाई देते हुए कहा था कि अभी तक 11 बच्चों के मौत की पुष्टि हुई है लेकिन इनसेफेलाइटिस से अभी तक किसी बच्चे की मौत नहीं हुई है।

Web Title: Ashwini Chaube's strange statement on children's deaths from encephalitis ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया