...तो बिग बॉस में भी छाएंगे बीजेपी के नेता, इनके नाम आ रहे सामने


NAZO ALI SHEIKH 11/06/2019 16:05:37
100 Views

Mumbai. बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान का बिग बॉस हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। अक्सर यह शो कंटेस्टेंट के कारण विवादों में भी आ जाता है। बिग बास 13 की चर्चा अभी से तेज हो गई है। इस बार के शो में जो कंटेस्टेंट टीवी पर दर्शकों को नजर आने वाले हैं, उनके नामों की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। कुछ ऐसे नामों को शामिल किया गया है, जो बीजेपी के नेता हैं। यह सब इसलिए है कि टीआरपी को बढ़ावा मिल सके।

यह भी पढ़ें... नशा सत्ता का : सांसद ने जड़ दिया सिपाही को थप्पड़, दी वर्दी उतरवाने की धमकी

11-06-2019161258CMYogiAditya1

बताते चलें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम इस बार के बिग बॉस में सामने आ रहा है। रानी को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। बताते चलें कि रानी भोजपुरी में अपना जलवा कायम कर चुकी हैं। हालांकि, रानी से पहले भी कई भोजपुरी स्टार बिग बॉस शो में शामिल हो चुके हैं। जिनमें मुख्य रूप से हॉट एक्ट्रेस मोनालीसा, मनोज तिवारी, रवि किशन का नाम शामिल है। मनोज तिवारी राजनीति में भी जमकर धूम मचा रहे हैं। मनोज कभी बिग बॉस के कंटेस्टेंट बनकर टीवी पर छाए थे।

मनोज तिवारी की बात करें तो वह बीजेपी से वर्तमान में सांसद हैं। भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और डायरेक्टर दोनों ही भूमिकाओं को निभाकर उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है। 2010 में वह बिग बॉस कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आए थे। लोगों का मनोरंजन करने में मनोज कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं। नार्मल लाइफ में भी वह दर्शकों और अपने चाहने वालों को हंसाया करते हैं। दूसरी ओर बीजेपी के नेता रवि किशन बिग बॉस के पहले सीजन में ही दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे थे। खबरों की माने तो इस बार बिग बॉस के सीजन 13 में जरीन खान, चंकी पांडे, वरीना हुसैन, देबोलीना भट्टाचार्य, अंकिता लोखंडे समेत कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। फिलहाल अभी इन कंटेस्टेंट का नाम फाइनल नहीं हुआ है। अभी बिग बॉस में शामिल होने वाले नामों को लेकर चर्चाएं ही तेज हुई हैं। 'सोनी टीवी' के फेमस शो CID में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी को भी अप्रोच किया गया है ।

Web Title: CM Yogi Adityanath, cabinet, 500 rupees, old pension scheme ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया