मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जबरदस्त ​फीचर्स के लॉच किया Xiaomi ने अब अपना नया Mi Band 4 ...


SHRADDHA SAHU 11/06/2019 16:06:32
66 Views

New Delhi..Xiaomi स्मार्टफोन ने बाजार में अच्छी खासी पकड बना ली ​है। अब वही यह इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की तरफ रूख कर रही है। Xiaomi ने अब अपना नया इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स Mi Band 4 लॉन्च किया है​ जिसमें बेहतरीन हार्डवेयर और फीचर्स दिये गये हैं।

11-06-2019162135Thebestfeatu1

Mi Band 4 में 39.9% बड़ा , AMOLED कलर डिस्प्ले के स़ाथ लॉच हुआ है। इस बैंड के टॉप पर 2.5D स्क्रैच रेसिस्टेंट टैंपर्ड ग्लास है। इसमें NFC सपोर्ट भी दिया गया है। Mi Band 4 में AliPay और WeChatPay के जरिए पेमेंट भी की सुविधा दी है। फिटनेस बैंड 50 मीटर तक वॉटर-रेसिस्टेंट है जिसमे 6 अलग-अलग तरीके के स्पोर्ट्स मोड, जैसे की- इंडोर रनिंग, स्विमिंग, साइकिलिंग और वाकिंग आदि को ट्रैक कर सकता है। Mi Band 4 का NFC वैरिएंट 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। वहीं, Mi Band 4 का स्टैंडर्ड वैरिएंट एक चार्ज पर 20 दिनों तक चल सकता है। 

Mi Band 4 का स्टैंडर्ड वैरिएंट CNY 169 (लगभग 1,700 रुपये) रखी गई है, जबकि इसके NFC संस्करण की कीमत CNY 229 (लगभग 2,300 रुपये) है।

यह भी पढ़े...सुप्रीम कोर्ट ने यूपी पुलिस से पूछा,किस आधार पर पत्रकार को किया गया गिरफ्तार,तुरन्त करें रिहा

Web Title: The best features of Xiaomi are now launching its new Mi Band 4 ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया