मुख्य समाचार
 

युवती के परिवार को भस्म करने की धमकी देकर किया रेप


NAZO ALI SHEIKH 11/06/2019 16:43:24
52 Views

New Delhi. मध्य प्रदेश की एक युवती ने मथुरा के कथावाचक पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी भागवत कथा सुनाने का काम करता है। उसके घर कथावाचक भागवत कथा सुनाने आया था। वह अपनी बहन के साथ कथावाचक को पानी देने गई थी। इस बीच बहाने से आरोपी कथावाचक ने उसकी बहन को बाहर भेज दिया। इसके बाद मौका पाकर दबोच लिया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

यह भी पढ़ें... रोहित बोले - आप बेहतर विदाई के हकदार थे, बदले में मिला ये जवाब

11-06-2019164510Rapebythreat1

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी का विरोध किया तो पूरे परिवार को भस्म कर देने की धमकी दी। आरोपी ने कहा कि यदि किसी को भी इस बारे में कुछ बताया तो पूरे परिवार को तंत्र मंत्र से भस्म कर देगा। इसके बाद आए दिन रेप की वारदात को अंजाम देता था। जब भी वह विरोध करती तो उसी धमकी को दोहराता और हवश का शिकार बनाता। आरोपी गत वर्ष नवंबर 2018 में कथा सुनाने मध्य प्रदेश गया हुआ था।

आरोपी कथावाचक मुरारी दास की हरकतों से तंग आकर पीड़िता युवती ने मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, आरोपी कथावाचक ने पूरे मामले को झूठा करार दिया है। आरोपी का कहना है कि युवती के पिता उसके यजमान हैं। वह सालों से उनके घर पर जाकर पूजा पाठ और कथा कहने का काम करता है। युवती को उसके खिलाफ भड़काया गया है। युवती से उनका कोई लेना देना नहीं है।  

Web Title: Rape by threatening to burn the young woman s family ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया