मुख्य समाचार
 

लोकल मार्केट में कपड़े बेचती नजर आई बाहुबली की यह एक्ट्रेस, जानें वजह


NAZO ALI SHEIKH 11/06/2019 16:59:27
77 Views

Mumbai. एक्ट्रेस नोरा फतेही के डांस पर हर कोई कायल हो जाता है। वह दिखने में भी काफी हॉट हैं। लेकिन जब भी स्टेज पर डांस करने पहुंचती हैं, दर्शकों की होड़ लग जाती हैं। नोरा फिल्म 'बाहुबली' में सामने आई थीं और यही से वह लोगों के दिलों में राज करने लगीं। बता दें कि नोरा हमेशा ही अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं।

11-06-2019170103Bahubalisact1

नोरा बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी सामने आ चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने लैटिन अमेरिकन लड़की का किरदार निभाया। लेकिन नोरा का इस बार लोकल मार्केट में कपड़े बेचते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा। 

यह भी पढ़ें... जानिए उन एक्ट्रेस की लंबाई, जो एक्टर को देती हैं मात

एक्ट्रेस नोरा का कपड़े बेचने का वीडियो वायरल होते ही वह सुर्खियों में आ गई हैं। वैसे तो वह डांस वीडियो ही शेयर करके चर्चा में बनी रहती थीं। लेकिन हाल में ही एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह बैंकॉक की लोकल मार्केट में कुछ कपड़े लेकर बेचते हुए नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं। नोरा के इस काम की सराहरना भी फैन्स कर रहे हैं। 

वीडियो में साफ नजर आ रहा कि नोरा जमीन पर बैठी हुई हैं। वह लोगों को कपड़े दिखा रहीं। नोरा ने हपने हाथ में कपड़ा लिया हुआ है। वह ग्राहकों से कपड़े का मोल भाव भी कर रही हैं। वह पीच कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। नोरा का जो वीडियो वायरल हो रहा उसकी एक सबसे खास बात ये है कि वहां की स्थानीय भाषा में ही ग्राहकों से कपड़े की डील कर रही हैं। एक सेल्समैन के तौर पर भी बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। नोरा इससे पहले अपने गाने 'दिलबर दिलबर' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। उनके इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 12 करोड़ से भी अधिक बार लोगों ने देखा। नोरा की अगली अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' होगी। यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी ।

Web Title: Bahubali s actress, selling the clothes in the local market ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया