आजम खान का जलसा रुकवाने गए पुलिसकर्मी पड़े मुश्किल में 


ABHIMANYU VERMA 12/06/2019 09:22 AM
898 Views

Rampur. समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में है। मंगलवार को आज़म खान के जलसे में भारी हंगामा हुआ। जिसमें भीड़ ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ़ खड़ी हो गयी और जमकर नारेबाजी की। वहीं, आज़म खान ने हंगामें के लिए पुलिस को ही जिम्मेदार ठहराया। 

Hungama in Azam Khan

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोकसभा चुनाव जीतने के बाद आज़म खान ने जनता का शुक्रिया अदा करने के लिए जलसा रखा था। उनका ये कार्यक्रम रामपुर के किले के मैदान पर चल रहा था। बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम में तय समय के बाद भी जारी रहा। ऐसे में मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने कार्यक्रम को खत्म करने को कहा। 

यह भी पढ़ें:-...बिहार के इन 136 बीएड कॉलेजों की मान्यता होगी रद्द

सीओ सिटी आशुतोष तिवारी की ओर से जलसा रोकने को कहे जाने पर आज़म खान और उनके समर्थक भड़क गए। तिवारी ने जब जलसा रोकने का इशारा किया, उस वक्त आज़म मंच से भाषण दे रहे थे। आजम ने कहा कि वो जलसा कर रहे हैं, चाहे तो गिरफ्तारी कर लीजिए। 

इस पर जलसे में मौजूद भीड़ भड़क गई और लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हज़ारों की संख्या में लोग हंगामा करते हुए पुलिस की तरफ बढ़ने लगे। जिसके बाद में आज़म ने पुलिस की और बढ़ती भीड़ को मंच से रोका। आज़म ने पुलिस से कहा कि वो इस हंगामें के लिए जिम्मेदार हैं। 

Web Title: Hungama in Azam Khan's Jalsa program ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया