मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

एक्सप्रेस वे पर ट्रक बस की भिड़ंत, दो महिला यात्रियों की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/06/2019 11:08:14
19 Views

Kanpur. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रफ्तार का कहर जारी है। बुधवार को एक बार फिर हुए भीषण सड़क हादसे में एक्सप्रेस वे की सड़क खून से लाल हो गयी। ट्रक और बस में हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। दो घायलों को गंभीर हालत के चलते सैफई पीजीआई ​रेफर किया गया है।  

12-06-2019115619Truckbuscras1

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर इटावा जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार बस और ट्रक की भिड़ंत में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना देने के बाद ही क्षत्रिगस्त बस से घायलों को निकालने की प्रक्रिया शुरू की। जिसमें दिल्ली के साकेत नगर की रहने वाली अविनाश कौर (22) पत्नी हरजीत कौर और देवकी गुप्ता (50) पत्नी ओमप्रकाश गुप्ता निवासी रामकौड़िया, आर्यनगर जिला गोड़ा की मौके पर ही मौत हो गए। 

अविनाश लखनऊ में रहने वाले अपने भाई से मिलने जा रही थी। जबकि देवकी गुप्ता दिल्ली से गोंडा अपने घर जा रही थी। इन दोनों के अलावा हादसे में घायल हुए एक दर्जन लोगों को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने दो की गंभीर हालत देखते हुए सैफई स्थित मिनी पीजीआई रेफर कर दिया। दोनों की हालत फिलहाल चिंता जनक बताई जा रही है। दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़े...अवैध डेयरियों को शहर से बाहर खदेड़ने की नगर निगम ने की तैयारी

Web Title: Truck bus crash on expressway, death of two female passengers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया