मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

पशु अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, यहां निकली भर्ती


NAZO ALI SHEIKH 12/06/2019 12:40:05
165 Views

New Delhi. पशु अधिकारी बनकर जानवरों की सेवा करने का सुनहरा मौका अभ्यर्थियों के पास है। मिजोरम लोकसेवा आयोग ने पशु अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी कर दी है। बता दें कि आयोग ने कुल पांच पदों पर आवेदन मांगे हैं, जो भी अभ्यर्थी उक्त पदों पर आवेदन के इच्छुक हों वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना का अवलोकन करें। संबंधित दिशा निर्देशों को पढ़ने के बाद आवेदन करें। ताकि फॉर्म भरते समय किसी भी तरह की त्रुटियां नहीं हो।

12-06-2019124548Agoldenoppor1

बताते चलें कि उक्त पदों पर शैक्षिक योग्यताएं अलग अलग निर्धारित है। अधिसूचना में शैक्षिक योग्यता से संबंधित समस्त जानकारियां अपको मिलेंगी। अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 21 और अधिकतम 25 वर्ष होना चाहिए। एससी/एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 150 रूपये और सभी वर्ग के लिए 300 शुल्क निर्धारित है। अभ्यर्थी आवेदन कर इस मौके का फायदा उठाएं और पशु अधिकारी बनें।

बताते चलें कि पशुचिकित्सा अधिकारी के कुल 5 पद हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 20 जून निर्धारित है। ऐसे में आपके पास आवेदन भरने के लिए 1 सप्ताह का समय बचा हुआ है। जिन छात्रों के पास संबंधित डिग्री होगी वह आवेदन भरने के लिए योग्य होंगे। अभ्यर्थी आवेदन कर अभी से तैयारी में जुट जाएं।

Web Title: A golden opportunity to become a Animal Officer, Recruitment ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया