मुख्य समाचार
 

पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी, भाजपा कार्यकर्ता का शव बरामद


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/06/2019 12:43:29
45 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के पहले जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। राजनैतिक हिंसा को लेकर यह प्रांत देश में सुर्खियों में है। ताजा मामला राज्य के मालदा टाउन का है, जहां देा दिन से लापता चल रहे भाजपा कार्यकर्ता का शव बरामद होने के बाद माहौल गरमा गया है।

12-06-2019124931Violenceconti1

राज्य के सत्ता रूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस और केंद्र में सत्तारूढ़ दल भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हिसंक झड़प जारी है। राजनीतिक हिंसा में सुलग रहे पश्चिम बंगाल में बुधवार एक बार फिर हिंसा की आग उस समय भड़क उठी जब दो दिनों से लापता चल रहे भाजपा कार्यकर्ता का शव बरामद हुआ। 

भाजपा के लोग टीएमसी पर कार्यकर्ता की हत्या का आरोप लगाते हुए सड़कों पर उतर आए। दोनों लोगों के कार्यकर्ताओं के बीच टकराव में जमकर तोड़फोड़ भी हुई। पुलिस ने बल प्रयोग कर बलवा करने वालों का तितर बितर किया। प्रदेश में हिंसा का सिलसिला बीते कई दिनों से जारी है। 

भाजपा कार्यकर्ता का शव मिलने से पहले मंगलवार को उत्तर 24 परगना जिले के कांकीनारा में बम धमाके में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 लोग घायल हो गए। लोकसभा चुनाव के समय से ही टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प जारी है। उत्तर 24 परगना में हिंसा के मामले ने इस विवाद को मंगलवार को और बढ़ा दिया। राज्य में चल रहा यह खूनी संघर्ष प्रदेश को किस दिशा में लेकर जाएगा यह तो पता नहीं लेकिन इस तरह की हिंसा देश और राज्य दोनों के लिहाज से सही नहीं है। 

यह भी पढ़े...भारत ने दिखाई दरियादिली, ड्रैगन के 10 पोतों को दी शरण

Web Title: Violence continues in West Bengal, body of BJP worker recovered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया