हार्दिक पटेल का पीएम मोदी से सवाल, क्या चीन पर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक


DEEP KRISHAN SHUKLA 12/06/2019 13:15:36
56 Views

New Delhi. वायुसेना के विमान का मलवा मिलने के बाद गुजरात कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल में पीएम मोदी पर जो तंज कसा है उसे लेकर वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल पटेल ने इस मामले में चुटकीले अंदाज में पीएम मोदी से चाइना पर सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात ट्वीट के जरिए की है। 

12-06-2019131854HardikPatels1

मालूम हो​ कि बीती 3 जून भारतीय वायु सेना के एएन-32 विमान रहस्यमयी परिस्थितियों में गायब हो गया था। इस विमान की तलाश में देश की पूरी रक्षा और खुफिया मशीनरी जुटी थी। बीते दिन इस विमान का मलवा अरुणाचल प्रदेश में 12000 फीट की ऊंचाई पर घने जंगलों के बीच मिल गया। 

बुधवार वायु सेना अपने गरुड़ कमांडो को उन पहाड़ियों में एयरड्राप कर राहत अभियान चलाएंगे। इस सब के बीच गुजरात कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रहा है।

12-06-2019132042HardikPatels2 

अपने इस ट्वीट में हार्दिक ने लिखा है कि चीन मुर्दाबाद था और मुर्दाबाद ही रहेगा। हम चीन को कहना चाहते हैं कि हमारा विमान एएन-32 और जवान वापिस करें। मोदी साहब चिंता मत करो, हम सब आपके साथ हैं। चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक कीजिए और हमारे जवान को वापस लाइए।

हार्दिक पटेल के ट्वीट के मुताबिक चीन ने भारतीय सेना के विमान को मार गिराया और जवानों को अपने कब्जे में ले लिया है। ऐसे में पीएम मोदी को चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए। भारतीय वायु सेना की तरफ से विमान क्रैश के कारणों को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जिस स्थान पर लापता विमान का मलवा दिखने की बातें कही जा रही हैं वह चीन सीमा के बेहद करीब का इलाका है। 

यह भी पढ़े...मणिपुर के इस युवक को मिला फेसबुक हॉल ऑफ फेम में स्थान, 5000 डॉलर का इनाम भी

Web Title: Hardik Patel's question to  PM Modi, Will he conduct surgical strike on China? ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया