मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सपना चौधरी के ​फैंस की दीवानगी पुलिस के लिए बनी आफत


SHRADDHA SAHU 12/06/2019 15:09:16
43 Views

Muradabad. हरियाणा की जानी मानी एक्ट्रेस, डांसर और सिंगर सपना चौधरी को आज ​कौन नहीं जानता है। अपने डांस के कारण वह लाखों युवकों के दिलों की धडकन बन चुकी हैं। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सपना चौधरी जिला कृषि, विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी में अपना जलवा बिखेरने पहुंची थीं, जिसे देखने काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। सपना के कार्यक्रम में पहुंचे उनके दिवाने उन्हें देख बेकाबू हो गये। फैंस को काबू में करने के लिए पुलिस को काफी दिक्कत हुई और उन्हें लाठीचार्ज करना पड़ा।

12-06-2019151128SapnaChaudhar1

सपना का यह कार्यक्रम मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित किया गया था, लेकिन जैसे ही सपना चौधरी स्टेज पर पहुंची तो उन्हें देखने आए फैंस बेकाबू हो गए और बवाल करने लगे। 

कार्यक्रम में भीड़ पुलिस के काबू से बाहर हो रही थी, कई बार पुलिस को लाठी चार्ज करने के बाद भी दीवाने पुलिस के काबू में नहीं आ रहे थे। बड़ी मुश्किल से सपना ने थोड़ी देर फ़िल्मी गानों पर मंच से डांस दिखाया और उसके बाद वो चली गयीं। इस कार्यक्रम की कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई।

12-06-2019151142SapnaChaudhar2

बता दें कि यह कोई पहला कार्यक्रम नहीं है, जिसमें हंगामा हुआ है। इससे पहले भी सपना चौधरी कार्यक्रम में हंगामा हो चुका है। कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं, जिनमें सपना के फैंस को काबू में करने के लिए पुलिस प्रशासन को काफी ज्यादा ​परेशानियां उठानी पडी थीं। बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस में नजर आईं थी। इसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

12-06-2019151207SapnaChaudhar3

यह भी पढ़े...पाकिस्तान में अब शरीफ का भतीजा गिरफ्तार,हमजा शहबाज ने पीटीआई पर पर साधा निशाना

 

 

 

Web Title: Sapna Chaudhary's fanaticism, police crackdown ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया