मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कुशीनगर : ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत


SUJEET KUMAR 12/06/2019 16:56:25
38 Views

Lucknow. कुशीनगर के सेवरही थाना क्षेत्र के गदाईपट्टी के सामने सेवरही कस्बे से सब्जी खरीदकर घर वापस लौट रहे साइकिल सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पंहुचे ग्रामीण वनवे रोड पर ट्रकों के चलने से हो रहे हादसों को न रोक पाने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया।

12-06-2019181656roadaccident1

कुछ देर तक जमकर हंगामा हुआ और मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

मंगलवार की रात 10 बजे जिले तरयासुजान थाना क्षेत्र के गोसाईपट्टी निवासी पारस का पुत्र राजू सेवरही कस्बे से सब्जी खरीदकर साइकिल से वापस घर जा रहा था। गदाईपट्टी गांव के सामने सेवरही-दाहूगंज मार्ग पर वह ट्रक की चपेट में आ गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। जिसको लेकर ग्रामीणों के हंगामे से लगभग एक घंटे तक मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

वहीं मुख्य सड़क पर भीड़ लग जाने के कारण लगभग आधे घंटे तक जाम की स्थिति बनी रहने से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में किसी तरह पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

Web Title: road accident in kushinagar up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया