अधीनस्थ बलों पर सरकार का नहीं रहा नियंत्रण, निलम्बन कोई सजा नहीं : अखिलेश यादव


GAURAV SHUKLA 13/06/2019 09:37:50
91 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शामली की घटना को लेकर कहा है कि अपनी नाकामियों को छुपाने और विपक्ष की आवाज को दबाने में भाजपा सरकार तानाशाही रवैये पर उतर आई है। प्रदेश के शामली जिले में बेपटरी मालगाड़ी की कवरेज में गए पत्रकार श्री अमित शर्मा के साथ जो अमानवीय बदसलूकी की गई है, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है। पत्रकार को हिरासत में पीटने के साथ उसका कैमरा भी तोड़ दिया गया। हद तो तब हो गई जब उसके मुंह पर पेशाब तक कर दिया गया।

13-06-2019094102shamlikighat1
     जीआरपी सिपाहियों की यह करतूत बताती है कि सरकार का अपने ही अधीनस्थ बलों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। सत्ता के मद में चूर कर्मियों ने संवेदनहीनता की पराकाष्ठा प्रदर्शित की है। उनका निलम्बन कोई सजा नहीं है। लोकतंत्र में भाजपा सरकार का आचरण नितांत अलोकतांत्रिक है। स्वतंत्र पत्रकारिता से चिढ़ उसके स्वभाव में है। पहले भी उसका ऐसा व्यवहार रहा है। उसके कदम फिर से मनमानी की ओर बढ़ते दिख रहे है।

Web Title: shamli ki ghatna par hamlavar hue akhilesh yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया