पटना: नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर 15 लाख की ज्वेलरी लूटी


DEEP KRISHAN SHUKLA 13/06/2019 11:40:22
135 Views

Lucknow. बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने लूट सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया। बदमाश इतने शातिर थे कि असलसों के बल पर 15 लाख के आभूषणों के साथ ही सीसीटीवी बॉक्स भी लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। घटना रूपसपुर के रामजयपाल नगर की अपर्णा बैंक कॉलोनी की है। 

13-06-2019114251PatnaMasked1
मिली जानकारी के मुताबिक इस कॉलोनी में जेवर मार्ट नाम से एक ज्वेलरी शॉप है। दुकान स्वामी अशोक गुप्ता के अनुसार पांच नकाबपोश बदमाश अचानक दुकान में आ धमके। 
दुकान में मौजूद ग्राहकों और सेल्समैनों को गन प्वाइंट पर लेकर जेवरात लूटे और बाइक पर फरार हो गए। 
दुकान स्वामी के मुताबिक लूटे गए जेवरों की कीमत 15 लाख बताई जा रही है। खास बात यह रही कि जिस समय सशस्त्र बदमाशों में लूट की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया उस दौरान एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्ण भी उसी इलाके में मौजूद थें। 
वह इलाके के एक थाने में मुकदमों की समीक्षा कर रहे थें। एडीजी के जाने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो हाथ पांव फूल गए। 
आनन फानन दुकान पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश इतने शातिर थे कि पुलिस की पकड़ से बचने के लिए दुकान में लगा सीसीटीवी बॉक्स भी अपने साथ लेकर फरार हो गए। 
बाद में पहुंची पुलिस ने बगल की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जिसमें 5 बदमाश लूटी गयी ज्वैलरी से भरा थैला लेकर बाइक ये फरार होते नजर आए। पांचों बदमाशों ने नकाब से अपना चेहरा ढक रखा था। 

यह भी पढ़े...कुशीनगर : ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

 

 

Web Title: Patna: Masked crooks looted 1.5 million jewels on gun point ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया