मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एडमिशन के लिए परीक्षा का परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट


NAZO ALI SHEIKH 13/06/2019 11:43:12
56 Views

Lucknow. इलाहाबाद विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, उनके लिए खुशी भरी खबर है कि प्रवेश परीक्षा का परिणम जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। इलाहाबाद विवि में एडमिशन लेने के लिए सपना संजोने वाले अभ्यर्थियों का लंबा इंतजार भी परिणाम सामने आने के बाद खत्म हो चुका है। 

यह भी पढ़ें... मुख्यमंत्री ने हरदोई की घटना पर शोक व्यक्त किया

13-06-2019114522Resultsofexa1

बताते चलें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने आधिकारिक वेबसाइट पर B.Sc, B.Com, B.Sc (गृह विज्ञान), और B. A का परिणाम जारी कर दिया है। बीकॉम, बीएससी प्रवेश परीक्षा 27 मई को और प्रवेश परीक्षा 28 मई को आयोजित कराई गई थी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग जून महीने में ही आयोजित कराई जाएगी। 

बता दें कि अभी कांउसिलिंग से पहले अभ्यर्थियों की मेरिट लिस्ट तैयार होनी है, जिन अभ्यर्थियों ने एडमिशन के लिए आवेदन किया था वह परिणाम देखने के लिए सबसे पहले विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर चले जाएं। यहां आपको होम पेज पर प्रवेश परीक्षा 2019 का लिंग मिलेगा। इस पर अभ्यर्थी क्लिक करें। आपसे जरूरी जानकारियां मांगी जाएगी। इसके बाद लॉगिन आईडी और पासवर्ड डालकर लॉगिन कर दे। आपका परिणाम ओपन होकर आ जाएगा। परिणाम को डाउनलोड कर प्रिंट आउट लेकर सुरक्षित रख लें।  

Web Title: Results of examination for admission in Allahabad University, see here Result ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया