मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल का बड़ा बयान,अनुच्छेद 370 और 35ए पर न करें फिक्र 


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/06/2019 12:18 PM
21 Views

 Sri Nagar. जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है। राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 और 35ए पर फिक्र करने की जरूरत नहीं है। इस दौरान राज्यपाल मलिक ने उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर में परिसीमन की योजना बना रही थी इस बारे में गृह मंत्रालय से कोई पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य में परिसीमन एक अफवाह है।

Jammu State Governor

370 और 35ए पार्टियों का घोषणा पत्र है

घाटी के राज्यपाल ने गुरुवार को मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 और 35ए पर फिक्र करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि यह बहुत पार्टियों के घोषणा पत्र में हैं। जिस पर बात चलती रहती है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं जिससे आपको फिक्र करने की जरूरत है। राज्यपाल मलिक ने यह भी कहा कि घाटी में जो चुनाव हमने करवाए वह बहुत अच्छे से संपन्न हुए हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग पहले ही कह चुका है कि अमरनाथ यात्रा समाप्त होने के बाद इसका एलान किया जाएगा। राज्यपाल ने कहा लोकसभा चुनाव की तरह राज्य में विधानसभा चुनाव को भी कड़ी सुरक्षा के बीच कराया जाएगा इसके लिए हम तैयार हैं।

राज्यपाल ने कहा कश्मीर का भ्रष्टाचार मुक्त किया जाएगा

मीडिया से बात राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कश्मीर के भ्रष्टाचार का ​जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कश्मीर में हर राज्यों से ज्यादा भ्रष्टाचार है। जिसका कारण यह है कि जो सत्ताधारी सत्ता में थे वह खुद ऐसे काम में शामिल थे। राज्यपाल ने कहा कश्मीर में चाहे जितनी बड़ी मछली हो वह बचेगी नहीं,और कश्मीर से भ्रष्टाचार को मुक्त किया जाएगा। राज्यपाल ने मीडिया से कहा आने वाले दिनों में आपको कश्मीर से ऐसी चीजे देखने को मिलेंगी आपने सोची भी नहीं होंगी। 

 

Web Title: Jammu State Governor's big statement, do not worry about Article 370 and 35 A ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया