कहासुनी के बाद जवान ने पत्नी पर बरसाई गोलियां, मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 13/06/2019 13:30:33
106 Views

Kanpur. छुट्टी पर घर आए सेना के एक जवान ने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के पीछे क्या कारण रहे यह बात फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सकी है। सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के हयातनगर गांव की है। 

13-06-2019133738Afterargument1

मिली जानकारी के अनुसार, हयातनगर का रहने वाला विनोद कुमार राठौर सेना में जवान है, जिसकी वर्तमान में असम में तैनाती है। औरैया थाना क्षेत्र के बेला की रहने वाली प्रतिभा से उसका विवाह तकरीबन 15 वर्ष पहले हुआ था। जिससे उसे दो बच्चे भी हैं जिनमें बेटी आशी (10) और बेटा यश (7) हैं। एक म​हीने की छुट्टी पर आए विनोद को पांच दिन बाद वापस ड्यूटी पर जाना था। 

मंगलवार को घर पर बेटी ​आशी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। बुधवार को घर पर कथा और कन्या भोज का आयो​जन किया गया। रात तकरीबन दस बजे पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद विनोद ने निजी पिस्टल से प्रतिभा पर गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया। 

फायरिंग सुन कर परिजनों के साथ साथ गांव में भी अफरा-तफरी मच गयी। आनन फानन निजी वाहन से प्रतिभा को चौबेपुर के एक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रतिभा के घर सूचना पहुंचते ही भाई मनोज समेत अन्य घर के सदस्य हयातनगर पहुंच गए। इसी बीच घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी गांव पहुंच गयी।

पुलिस ने हत्यारोपी पति को हिरासत में लेते हुए हत्या में  प्रयुक्त पिस्टल कब्जे में ले ली है। बेटी के मुताबिक, मां और पिता के बीच पिस्टल को लेकर ही झगड़ा हो रहा था। क्षेत्राधिकारी के मुताबिक, मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। नशे की हालत में पत्नी को गोली मारने की बात फिलहाल सामने आ रही है। 

यह भी पढ़े...पटना: नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लेकर 15 लाख की ज्वेलरी लूटी

Web Title: After argument, the soldier shot dead on the wife, death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया