मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान हरकत में,कहा देश को डुबाने वालों को नहीं छोड़ेंगे


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/06/2019 15:35 PM
20 Views

Islamabad.पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने मंगलवार-बुधवार की मध्यरात्रि को दिए संबोधन में विपक्षी दलों पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश को बदहाली के लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। पाक पीएम ने इमरान खान ने पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भतीजे हमजा शाहबाज की भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तारी के बाद मीडिया को संबोधित कर देश को डुबाने वाले को नहीं छोड़ेंगे। 

Pakistan

देश की तंगहाली के पीछे शामिल हर चोर सलाखों के पीछे लाया जाएगा

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि देश की तंगहाली के पीछे शामिल हर चोर को सलाखों के पीछे लाया जाएगा,फिर चाहें उनकी जान ही क्यों न चली जाए। इमरान ने सख्त तेवर दिखाते हुए मंगलवार देर रात देश में हुए तमाम घोटालेों की जांच करने के लिए एक उच्च स्तरीय आयोग का भी गठन किया। आयोग पिछले दस सालों में हुए घोटालों की जांच करेगा। कहा,कुछ नेताओं की गलत नीयत के कारण पिछले दस सालों में देश का कर्ज 60 से 300 करोड रुपये हो गया है। इमरान खान ने पीपीपी और पीएमएलएन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि साल 2008 के बाद से जिस दौरान कर्ज सबसे तेज से बढ़ा है। इन पार्टियों की सरकार सत्ता में थी। ऐसे में इन पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व की जवाबदेही बनती है कि वह बताएं कैसे देश की अर्थव्यवस्था कैसे पटरी से उतर गई।

चाहे जान चली जाए,कार्रवाई जरुर करेंगे

पाक पीएम इमरान खान ने कहा चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए लेकिन वह देश की अर्थव्यवस्था को पटरी से उतारने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करके रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि देश की अर्थव्यवस्था अब स्थिरता की ओर है,हम उस तनाव से उभर चुके हैं। अब कड़े फैसले लेने और कार्रवाई करने का वक्त आ चुका है। अब हम इन चोरों के दबोचेंगे और इन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाएंगे।

 

Web Title: Pakistan's PM Imran Khan did not say, those who dump the country will not leave ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया