यूपी में अपराधों की बाढ़, कब रुकेगी दरिंदगी और हत्याएं


NAZO ALI SHEIKH 13/06/2019 17:08:01
65 Views

Lucknow. यूपी में बीजेपी सरकार अपराधों पर रोक लगाने के लिए नाकाम साबित हो रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी की कमान संभालते हुए ही महिला सुरक्षा को लेकर यह ऐलान किया था कि अपराधी या तो प्रदेश छोड़कर चले जाएं या फिर उनका राम नाम सत्य है। लेकिन पुलिस अधिकारियों की सारी रणनीति अपराधियों के आगे धरी की धरी रह गई है। सीएम योगी के आदेश भी धरे के धरे रह गए हैं। अपराधी बेखौफ होकर वारदातों कां अंजाम देकर अपने मंसूबों में सफल हो रहे हैं। किशोरियों के साथ आए दिन रेप और हत्या जैसी घिनौनी वारदातें सामने आ रही हैं। एटा में मां बेटी को जिंदा जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  

13-06-2019171155Floodofcrime1

खबरों के मुताबिक, थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव उज्जेपुर में एक शख्स ने पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जला दिया। यही नहीं अपने ही परिवार वालों के साथ इस तरह की हैवानियत भरी वारदात को अंजाम देने से पहले तीनों को बांध दिया था। ताकि वह किसी भी तरह से भाग नहीं पाएं।

हैवानियत की वारदात को पार करते हुए आरोपी ने मुंह में कपड़ा ठूस दिया था। इसके बाद कमरे में आग लगा दिया। जब लोगों ने घर से आग की लपटें देखी तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। किसी तरह शवों को बाहर निकाला गया।

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है। बताया जा रहा कि आरोपी का नाम अवधेश है। उसने पत्नी कांति देवी (25), डेढ़ वर्षीय पुत्री अलखिया और तीन वर्षीय पुत्री आशी को बांध दिया इसके बाद कमरे में बंद करके आग लगा दी। आरोपी दिल्ली में रहता है।

वह तीन दिन पहले ही दिल्ली से कमाई करके गांव वापस लौटा था। मृतका का भाई घर छोड़ने आया था। यहां पति मारपीट पर उतारु हो गया और गत बुधवार को दरिंदगी भरी घटना को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: Flood of crime in UP, when will stop, killings and killings ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया