मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

JDU को जोरदार झटका, नीतीश के करीबी रहे इस नेता ने छोड़ी पार्टी


ABHIMANYU VERMA 14/06/2019 08:49 AM
797 Views

Patna. बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी प्रवक्ता अजय आलोक ने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है। जेडीयू और उनकी विचारधारा में असमानता को उन्होंने पार्टी छोड़ने की वजह बताया है। हालांकि पार्टी की ओर से अब तक अजय आलोक के इस्तीफे पर कोई औपचारिक बयान नहीं आया है। 

JDU leader Ajay Alok resigns from party

अजय आलोक ने ट्विटर पर अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए लिखा कि जेडीयू के प्रवक्ता पद से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है क्योंकि उन्हें लगता है कि वह अच्छा काम नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि उनकी विचार और पार्टी के विचार मेल नहीं खा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...पश्चिम बंगाल से दिल्ली तक डॉक्टरों की हड़ताल, बढ़ सकती है मरीजों मुश्किलें

उन्होंने आगे लिखा कि वह अपनी पार्टी और पार्टी अध्यक्ष को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने हमेशा उनका समर्थन किया और वह नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहते हैं। 

JDU leader Ajay Alok resigns from party

बता दें कि हाल की में अजय आलोक ने बांग्लादेश से होने वाली घुसपैठ के लिए ममता बनर्जी का समर्थन किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि सिर्फ़ ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा अपने तन्त्र को कसने की ज़रूरत हैं। 

Web Title: JDU leader Ajay Alok resigns from party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया