मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

भाजपा सरकार से न्याय का भरोसा नहीं कर सकते हैं : अखिलेश यादव


GAURAV SHUKLA 14/06/2019 09:44:54
59 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को बार कौंसिल उ0प्र0 की नवनिर्वाचित अध्यक्ष  दरवेश यादव की आगरा कचहरी परिसर में हुई हत्या के बाद उनके एटा जनपद में स्थित पैतृक गांव चांदपुर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संतप्त परिवारीजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि दरवेश यादव की गोली मारकर हुई हत्या से साबित हो गया है कि अब राज्य में हालात कानून के बाहर हो गए हैं।

14-06-2019095455akhileshyadav1
अखिलेश यादव ने कहा कि इस भाजपा सरकार से न्याय का भरोसा नहीं कर सकते हैं। मैं चाहता हॅू कि दरवेश यादव की हत्या का खुलासा हो और इसकी साजिश में कौन लगे थे तथा पुलिस की क्या भूमिका रही, इसका भी खुलासा हो। हाईकोर्ट के वर्तमान  पीठासीन माननीय जज से दरवेश हत्याकाण्ड की जांच होनी चाहिए। उन्होंने मृतक के परिवार को 50 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग की और कहा कि यदि भाजपा सरकार ने यह धनराशि नहीं दी तो समाजवादी सरकार आने पर यह रकम दी जाएगी।  चुनाव होते ही कई समाजवादी नेताओं की हत्याएं हो चुकी है। महिलाओं की चेनें छिन रही है। कई अपराधिक घटनाएं घटी है। हम इस सबका विवरण उत्तर प्रदेश के राज्यपाल महोदय को देंगे कि आखिर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कहां है? क्या बिना पुलिस संरक्षण के हत्या हो सकती हैं? 

14-06-2019095509akhileshyadav2
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में बलात्कार, हत्याओं और राजनीतिक हमलों की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। मुख्यमंत्री जी मीटिंग पर मीटिंग ले रहे हैं लेकिन कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। मुख्यमंत्री जी बैठकों में व्यस्त हैं और अपराधी अपराध पर अपराध करते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री जी के स्तर पर और दूसरे बड़े अधिकारी समीक्षा बैठक करते हैं तभी बड़ी अपराधिक घटनाएं घट जाती है। कल जब मुख्यमंत्री जी बड़ी बैठक कर रहे थे, आगरा में बार कौंसिल अध्यक्ष की हत्या हो गई।

Web Title: akhilesh yadav says bjp sarkar ne nyay ka bharosa nahi kar sakte ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया