मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

इस युवक ने पीएम मोदी को दी अनूठे अंदाज में बधाई, जानकर दंग रह जाएंगे आप


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/06/2019 09:54:13
56 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के किस्से किसी से छिपे नहीं है। उनके चाहने वालों की दीवानी किस हद तक पहुंच जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के बाद एक बार फिर मोदी सरकार बनने के बाद उन्हें बधाई देने के लिए उनके प्रशंसक अलग अलग तरीके अपना रहें हैंं। कोई अपने बच्चे का नामकर पीएम मोदी के नाम पर कर रहा है तो कोई सीने पर मोदी का नाम गुदवा रहा है। इन्हीं सबके बीच पीलीभीत का एक मामला सामने आया है। जहां युवक ने पीएम मोदी को बधाई देने के लिए जो तरीका अपनाया है उसने उसे सुर्खियों में ला दिया है। 

14-06-2019095643Thisyoungman1
पीलीभीत जिले के रहने वाले कलीम अतहर खान नाम के इस शख्‍स ने प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह वाले दिन के समाचार छपे हुए विभिन्न भाषाओं के 520 समाचार पत्रों का संग्रह करके उन्‍हें बधाई देने का अनूठा तरीका अपनाया है।
हॉबीज हैरिटेज इंडिया सोसायटी के संस्थापक सचिव कलीम के इस संग्रह में हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी, कन्नड़, मलयालम, उडि़या, तेलुगू, बंगाली, असमिया, उर्दू आदि भाषाओं के विभिन्न समाचार पत्र हैं, जिनमें नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण की खबरें छपी हैं। 

14-06-2019095711Thisyoungman2
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन सारे समाचार पत्रों के संकलन की सूचना के साथ उन्हें बधाई संदेश भी भेजा है।
अपने बधाई संदेश में कलीम ने ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दी है। आपके नेतृत्‍व में देश और विकासशील नहीं बल्कि विकसित देश बनेगा। 
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने समाचार पत्रों और विभिन्न विषयों से संबंधित संग्रह से भी अवगत कराया है।

यह भी पढ़े...वायु सेना का बयान: एनएन-32 पर सवार सभी 13 की हुई मौत

 

 

 

Web Title: This young man congratulated PM Modi on the unique style, knowing that you will be stunned ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया