मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

जवानों की शहादत पर अखिलेश ने व्यक्त की संवेदना : अखिलेश यादव


GAURAV SHUKLA 14/06/2019 09:57:05
81 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अमरनाथ यात्रा के रूट पहलगाम-अनंत मार्ग पर आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर गहरा शोक जताते हुए संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसमें उत्तर प्रदेश के दो जवान मुजफ्फर नगर निवासी कांस्टेबल सतेन्द्र कुमार और गाजीपुर निवासी कांस्टेबल महेश कुमार कुशवाहा शहीद हुए है। 

14-06-2019100105akhileshyadav1
अखिलेश यादव ने अनंतनाग में सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों के हमले को कायराना बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हमले की आशंका के बावजूद सुरक्षा प्रबंधो में ढील केन्द्र सरकार की असफलता है। केन्द्र सरकार की कश्मीर नीति दिशाहीन होने के कारण वहां की स्थिति सुधरने के बजाय बिगड़ती जा रही है। कश्मीर में सुरक्षा बलों पर लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं पर हर बार सुरक्षा के कड़े उपायों के थोथे दावे किए जाते हैं। कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियां अभी रूकी नहीं है। प्रधानमंत्री जी ने दावा किया था कि नोटबंदी से आतंकी गतिविधियों में कमी आएगी, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। कश्मीर आज भी जल रहा है। हर दिन सीमा पर अथवा श्रीनगर के इलाको में हमारे जवान शहीद हो रहे हैं।

Web Title: akhilesh yadav ne vyakt ki samvedna ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया