मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बिगड़ेगी ट्रैफिक व्यवस्था तो थानेदार और ट्रैफिककर्मी दोषी - डीजीपी 


GAURAV SHUKLA 14/06/2019 10:01:26
61 Views

14-06-2019101811dgpathazarat1

Lucknow. राजधानी की लगातार बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था पर लखनऊ पुलिस द्वारा चलाए जा रहे कई अभियानों का कोई असर न दिखने पर देर रात हजरतगंज कोतवाली पहुंचे डीजीपी ओपी सिंह ने नाराजगी जताई। डीजीपी ने ट्रैफिक नियमों का पालन करवाने में असफल थानेदार औऱ ट्रैफिककर्मियों को कार्रवाई की चेतावनी दी। इसी के साथ एक हफ्ते का समय देते हुए लोगों को हेलमेट पहनने के लिए जागरुक करने और ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने का आदेश दिया। 

14-06-2019101821dgpathazarat2
गुरुवार देर रात हजरतगंज थाने पहुंचे डीजीपी ओपी सिंह के साथ बैठक में एडीजी जोन राजीव कृष्ण, आईजी रेंज एसके भगत, आईजी ट्रैफिक दीपक रतन और एसएसपी लखनऊ पुलिस कलानिधि नैथानी समेत कई आलाधिकारी मौजूद थे। एसपी पूर्वी के कार्यालय में हुई इस बैठक के दौरान डीजीपी ने हेल्मेट न पहनने वालो पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये। उनका कहना था कि नियमों को ताक पर रखने के चलते ही हादसों में इजाफा हो रहा है। जिसे रोकने के लिए नियमों को प्रभावी ढ़ंग से लागू करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हेल्मेट को शहर की संस्कृति में शामिल किया जाए। इसी के साथ सीट बेल्ट न पहनने वालों पर भी कार्रवाई हो। चेकिंग के दौरान अगर कोई पुलिसकर्मी भी दोपहिया वाहन से बिना हेल्मेट जा रहा हो तो उसका भी चालान किया जाए। 

14-06-2019101834dgpathazarat3

Web Title: dgp at hazaratganj thana ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया