पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर भारत की है यह रणनीति


SUJEET KUMAR 14/06/2019 10:29:08
70 Views

New Delhi. बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच रद्द हो गया, जिसके बाद अब 16 जून को भारतीय टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारत और पाकिस्तान का मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अगले मैच की पूरी रणनीति तैयार कर ली है। 

14-06-2019103216iccworldcup1

कोहली ने अगले मैच को लेकर कहा, बरसों से हमारे मुकाबले प्रतिस्पर्धी रहे हैं। दुनियाभर में लोगों को इसमें रूचि रहती है और इतने बड़े मैच का हिस्सा होना गर्व की बात है। इसमें हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं। कोहली ने कहा, हमें पता है कि हमारी मानसिक तैयारी पूरी है। मैदान पर जाकर रणनीति पर अमल करना है। 

जुड़ने के बाद भी टीम से दूर दूर रहेंगे ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

वहीं बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच रद्द होने पर कोहली ने निराशा जताई। भारतीय कप्तान ने कहा, "खिलाड़ियों के नजरिए और अंकतालिका के हिसाब से, मैच न खेलना निराशाजनक है। लेकिन जब खेलने लायक स्थिति न हो तो मैदान पर न उतरना ही बेहतर है। इस समय हम कोई चोट नहीं चाहते। हम इस समय अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं इसलिए हमें चिंता नहीं है कि हम अंकतालिका में कहां हैं।

Web Title: icc world cup 2019 india vs pakistan virat kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया