मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई रोडवेज, दो की मौत 25 घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 14/06/2019 10:30 AM
23 Views

Unnao. जगजाहिर है कि जल्दबाजी हादसों को कारण बनती है। बावजूद इसके लोग आए दिन होने वाले हादसों से सबक नहीं लेते। ऐसा ही एक हादसा शुक्रवार सुबह लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर सोहरामऊ थाना क्षेत्र में हुआ। जहां ओवटेक करने के दौरान एक रोडवेज बस ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 25 घायल हो गए। जिनमें 10 को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जबकि शेष मरहम पट्टी के बाद अपने गंतव्य को रवाना हो गए। 

Roadways bus bump into truck during overtaking, two killed, 25 injured
मिली जानकारी के अनुसार बलिया डिपो की बस सवारियां लेकर लखनऊ से कानपुर जा रही थी। इस बस से तकरीबन 50 सवारियां थी। 
सोहरामऊ थाना क्षेत्र के बजेहरा के पास तेज रफ्तार रोडबेज बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गयी। अनियंत्रित बस पलट जाने से वहां चीख पुकार मच गयी। 
स्थानीय लोगों ने आनन फानन पुलिस को सूचना देते हुए बस में सवार यात्रियों को बस से बाहर निकालने का उपक्रम शुरू किया। 

Roadways bus bump into truck during overtaking, two killed, 25 injured
पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नवाबगंज स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां पांच लोगों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें लखनऊ रिफर कर दिया गया। 
इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों को अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि 10 लोगों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। 

Roadways bus bump into truck during overtaking, two killed, 25 injured
हादसे के मृतकों की पहचान नही हो पाई है। शेष घायल यात्री मरहम पट्टी कराने के बाद अपने गंतव्य को रवाना हो गए। 
घायलों में बस चालक धर्मेंद्र यादव (50) पुत्र उमाशंकर दबौली बलिया, क्लीनर सन्तोष यादव (35) पुत्र लक्ष्मण यादव अगरौली बलिया, चंद्रशेखर गुप्ता (50), आलोक (22) पुत्र योगेन्द्र मऊ बलिया, वैष्णवी साहू (35) लखनऊ, विमला मिश्रा (50) कृष्णानगर लखनऊ, लक्ष्मी (30) व श्यामसुंदर (45) महराजपुर, टीबी सिंह (54) कानपुर, चंद्रशेखर (52) व चमन (42) शामिल हैं। दोनों मृतकों की शिनाख्त पुलिस की ओर से की जा रही है। 
फिलहाल दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचा दिया गया है। 

यह भी पढ़े...कहासुनी के बाद जवान ने पत्नी पर बरसाई गोलियां, मौत

 

 

 

 

Roadways bus bump into truck during overtaking, two killed, 25 injured

Web Title: Roadways bus bump into truck during overtaking, two killed, 25 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया